Ek student ko apni class matese pyar ho gaya
.
.
Ladke ne use prapose kiya Lekin ladki ne inkar kar diya aur
teacher ko uski complain kardi
.
.
Teacher ne ladke ko kaafi daanta
or 1 week k liye class se nikal diya
.
.
.
.
Jab 1 week baad ladka wapas class me gaya to Ladki ko uss se pyar ho gaya Ladki ne us ladke ki book me
likha:'' I m sorry & I love u too''
.
.
Ladke ne koi response nahi diya..
.
.
Isi tarah 4 saal guzar gaye
Moral:" bewkoof ladki itna bhi nahi
samajti Ladke kabhi books nahi kholte hai...