Showing posts with label Friendship. Show all posts
Showing posts with label Friendship. Show all posts
Spelling
Santa : Jaldi se ek Ambulance bhej dijiye. mere dost ko ek gadi ne takkar mar di hai. Uske naak se aur kan se khun bah rha hain. Shayad Uski tang bhi tut gai hai.
Operator : Aap Kis Jagah par hai ? Krupya Bata Dijiye.
Santa : Knot Palace me.
Operator : Aap mujhe spelling bata dijiye ? Aage se koi aawaj nahi aayi.
Operator : Sir Aap ko meri awaj aa rhi hain ? ( Dusri taraf se koi awaj nahi aai.)
Operator : Sir Please , Jawab Dijiye ? Aap mujhe sun rahe hain?
Santa : Ha Ha Maaf Karna , Mujhe Knot Palace ka Spelling Nahi Aati thi ,
Isliye me use ghasitkar Minto Road par le aaya hu .
Aap minto Road ki Spelling Likho..
Operator : Aap Kis Jagah par hai ? Krupya Bata Dijiye.
Santa : Knot Palace me.
Operator : Aap mujhe spelling bata dijiye ? Aage se koi aawaj nahi aayi.
Operator : Sir Aap ko meri awaj aa rhi hain ? ( Dusri taraf se koi awaj nahi aai.)
Operator : Sir Please , Jawab Dijiye ? Aap mujhe sun rahe hain?
Santa : Ha Ha Maaf Karna , Mujhe Knot Palace ka Spelling Nahi Aati thi ,
Isliye me use ghasitkar Minto Road par le aaya hu .
Aap minto Road ki Spelling Likho..
MEN WILL MEN
1 Admi 2 Cigarettes Pee RahaTha ........
..
Wife : 2 Cigarette Q Pee Rahe Ho ? ..
Admi: Dost ki Yad Aa Rahi He,
1 Meri Or 1 Mere Dost ki...
.
.
Kuch Din Baad Admi 1 Cigarette Pee Raha Tha...
..
Biwi : Dost ko Bhool Gaye kYa?
..
Admi: Nhi BewaKoof,
Mene Cigarette Peena chor diYa H
..
Ab Sirf DosT ki Pee Rha Hu !!!
..
Wife : 2 Cigarette Q Pee Rahe Ho ? ..
Admi: Dost ki Yad Aa Rahi He,
1 Meri Or 1 Mere Dost ki...
.
.
Kuch Din Baad Admi 1 Cigarette Pee Raha Tha...
..
Biwi : Dost ko Bhool Gaye kYa?
..
Admi: Nhi BewaKoof,
Mene Cigarette Peena chor diYa H
..
Ab Sirf DosT ki Pee Rha Hu !!!
Friend and Girlfriend
Friend or girlfriend me kya fark hota hai…..??
.
.
.
.
.
.
.
Friend wo hai jis se hum udhaar lete hain
Aur
girlfriend wo hai jiske liye hum udhaar lete hai...
.
.
.
.
.
.
.
Friend wo hai jis se hum udhaar lete hain
Aur
girlfriend wo hai jiske liye hum udhaar lete hai...
*********************************************************************************
See more blogs :
Lord Ganesha
Funny Things
Indian God Wallpaper
**********************************************************************************
Funny Things
Indian God Wallpaper
**********************************************************************************
Har Ek Friend Jaruri Hota Hain
*********************************************************************************
See more blogs :
Lord Ganesha
Funny Things
Indian God Wallpaper
*******************************************************************************
Funny Things
Indian God Wallpaper
*******************************************************************************
Friend or girlfriend
Friend or girlfriend me kya fark
hota hai…..??
.
.
.
.
.
.
.
.
Friend wo hai jis se hum udhar
lete hain
Aur
girlfriend wo hai jiske liye hum
udhar lete hai
hota hai…..??
.
.
.
.
.
.
.
.
Friend wo hai jis se hum udhar
lete hain
Aur
girlfriend wo hai jiske liye hum
udhar lete hai
realati0nshp status
Jab apke best friend ka realati0nshp status,
committed se single ho jaye to kasam se...
.
.
.
.
.
.
.
.
Worldcup jeetne wali feeling aati hai
committed se single ho jaye to kasam se...
.
.
.
.
.
.
.
.
Worldcup jeetne wali feeling aati hai
Kanime Dost
Dear GOD...
.
.
.
If you can't give me a Best Partner..
Please..
.
.
.
.
.
.
.
.
Make all my friends.. SINGLE"
.
.
.
If you can't give me a Best Partner..
Please..
.
.
.
.
.
.
.
.
Make all my friends.. SINGLE"
Friendship
2 studnts cheating karne hi
wale
the ke Teachr agya or pucha:
Tum se peche wale larke ne abi
kya pucha ?
.
.
Studnt: Sir is ne pucha Japan ka
capital kya hai.
.
.
Teachr: Toh tum ne bata dya.?
.
.
Studnt: Nai Sir... Mene isko danta
tha k abi to tu ne muje Toka hai
mgr ab na “TOKYO”
wale
the ke Teachr agya or pucha:
Tum se peche wale larke ne abi
kya pucha ?
.
.
Studnt: Sir is ne pucha Japan ka
capital kya hai.
.
.
Teachr: Toh tum ne bata dya.?
.
.
Studnt: Nai Sir... Mene isko danta
tha k abi to tu ne muje Toka hai
mgr ab na “TOKYO”
PUNERI SPECIAL -
Sorry, but for Marathi knowing people only....
PUNERI SPECIAL -
Bhagwat - "Kay Joshi ! Aaj ekdum KHUSH ?"
Joshi - "Godbole la LOTTERY lagli."
Bhagwat - "Pan tumhi KA khush ???"
Joshi - "Tyala TICKET sapdat nahiye ! ! !"
Kamine Dost
Boy wrote on his room's door
"Plz don't enter.. I'm upset"
.
.
lover saw it and went away..
.
.
.
.
.
Parents saw it and went away..
Friends came inside with smiling
face & said:" kaminey bahar
english me kuch likha hai,
tune english kab
sikhi... ??
Chal Party de..
"friends always Rocks...
Hit Like For Your Kaminey
Friends...
"Plz don't enter.. I'm upset"
.
.
lover saw it and went away..
.
.
.
.
.
Parents saw it and went away..
Friends came inside with smiling
face & said:" kaminey bahar
english me kuch likha hai,
tune english kab
sikhi... ??
Chal Party de..
"friends always Rocks...
Hit Like For Your Kaminey
Friends...
Subscribe to:
Posts (Atom)















