Showing posts with label Friendship. Show all posts
Showing posts with label Friendship. Show all posts

Jaldi ghar aagaye


Anil road par nanga bhag raha tha.


Sunil ne usse rok kar poocha: Arre bhai aisa kyun kar rahe ho,
kyun nanga bhag rahe ho, tumhe sharam nahi aati?



Anil: Kyun ki aaj tum jaldi ghar aagaye, Issi liye.




"Try Your Best Luck"



Husband : Yaar, Main Koi Bhi Kaam Karta Hu,
To Meri Biwi bich me Aa Jati Hai
Friend : Yaar,
Tu Truck Chalaa Kar Dekh,
Shaayad Kismat Saath De De...!
"Try Your Best Luck"



True Lines..!

True Lines..!
.
.
Love is Possible After Friendship. But Friendship is not
Possible After Love.
.
.
.
.
.
.
Because
.
.
.
Medicines Work Before Death Not After Death



Selfie ka Fayda..


Selfie ka Bhi ek fayda hai
Dost - Ha Bhai Abhi hospital me hu thoda Late ayuga
Me - Acha tob Ek Selfie Le le aur dikha devil emoticon
Frnd - Ha re sorry jhut Bola tha abhi Ghar se nikla hu 



Spelling

Santa : Jaldi se ek Ambulance bhej dijiye. mere dost ko ek gadi ne takkar mar di hai. Uske naak se aur kan se khun bah rha hain. Shayad Uski tang bhi tut gai hai.

Operator : Aap Kis Jagah par hai ? Krupya Bata Dijiye.

Santa : Knot Palace me.

Operator : Aap mujhe spelling bata dijiye ? Aage se koi aawaj nahi aayi.

Operator : Sir Aap ko meri awaj aa rhi hain ? ( Dusri taraf se koi awaj nahi aai.)

Operator :  Sir Please , Jawab Dijiye ? Aap mujhe sun rahe hain?

Santa : Ha Ha Maaf Karna , Mujhe Knot Palace ka Spelling Nahi Aati thi ,
Isliye me use ghasitkar Minto Road par le aaya hu .
Aap minto Road ki Spelling Likho..


Dost...

Me :- bhai samose khaayega ?

Friend :- nahi bey aaj mera upvaas hai 

Me:- bhai paise me dunga

Friend :- meethi chatni jyada daalne ko bolna



Aaj meri date hai

Girl : Aaj meri date hai
Friends : oh! Babe ache se tayiyaar hoke jana! ^-^
Boy : bc aaj date hai meri!!
Friends : chalo bc sab ke sab paise contribute karo, bhai ki pheli date hai koi kami nahi honi chahiye



Friends

Teachers are hot water.
.
.
Parents are mineral water.
.
.
Enemies are salt water.
.
.
Lovers are cold water


But
.
Friends are Daaru ki bottle..
Khushi ho ya Gumm..
De sath har Dum!  



03 Three Worlds

Boy jab fail ho jaye toh...
Mom 3 words kehti hai: " AUR JAA
GHUMNE "
.
.
.
Gf bhi 3 words kehti hai:"SHARM
NAHI
AATI "
.
.
.
Aur dost bhi 3 words hi kehte
hain but
dil jeet lete hain
.
.
.
" Abe Tu Bhi "



MEN WILL MEN

1 Admi 2 Cigarettes Pee RahaTha ........
..
Wife : 2 Cigarette Q Pee Rahe Ho ? ..

Admi: Dost ki Yad Aa Rahi He,
1 Meri Or 1 Mere Dost ki...
.
.
Kuch Din Baad Admi 1 Cigarette Pee Raha Tha...
..
Biwi : Dost ko Bhool Gaye kYa?
..
Admi: Nhi BewaKoof,
Mene Cigarette Peena chor diYa H
..
Ab Sirf DosT ki Pee Rha Hu !!!



Pakke Friends

Dedicated 2 all pakke friends
.
Hoge tum kisi k 'janu, baby, sweetheart, shona, babu
etc etc.'
.
Hamare liye to tum gandu the, chutiye ho or chutiye hi rahoge..



Friend and Girlfriend

Friend or girlfriend me kya fark hota hai…..??

.

.

.

.

.

.

.

Friend wo hai jis se hum udhaar lete hain

Aur

girlfriend wo hai jiske liye hum udhaar lete hai...  


*********************************************************************************
See more blogs :
Lord Ganesha 
Funny Things 
Indian God Wallpaper
**********************************************************************************

Har Ek Friend Jaruri Hota Hain

*********************************************************************************
See more blogs :
Lord Ganesha 
Funny Things 
Indian God Wallpaper
*******************************************************************************

Friend or girlfriend

Friend or girlfriend me kya fark
hota hai…..??
.
.
.
.
.
.
.
.
Friend wo hai jis se hum udhar
lete hain
Aur
girlfriend wo hai jiske liye hum
udhar lete hai

realati0nshp status

Jab apke best friend ka realati0nshp status,
committed se single ho jaye to kasam se... 
.
.
.
.
.
.
.
.
Worldcup jeetne wali feeling aati hai  

Kanime Dost

Dear GOD...
.
.
.
If you can't give me a Best Partner..

Please..
.
.
.
.
.
.
.
.
Make all my friends.. SINGLE"   

Friendship

2 studnts cheating karne hi
wale
the ke Teachr agya or pucha:
Tum se peche wale larke ne abi
kya pucha ?
.
.
Studnt: Sir is ne pucha Japan ka
capital kya hai.
.
.
Teachr: Toh tum ne bata dya.?
.
.
Studnt: Nai Sir... Mene isko danta
tha k abi to tu ne muje Toka hai
mgr ab na “TOKYO” 

PUNERI SPECIAL -

Sorry, but for Marathi knowing people only....

PUNERI SPECIAL -

Bhagwat - "Kay Joshi ! Aaj ekdum KHUSH ?"
Joshi - "Godbole la LOTTERY lagli."
Bhagwat - "Pan tumhi KA khush ???"
Joshi - "Tyala TICKET sapdat nahiye ! ! !"

Kamine Dost

Boy wrote on his room's door

"Plz don't enter.. I'm upset"
.
.
lover saw it and went away..
.
.
.
.
.
Parents saw it and went away..
Friends came inside with smiling
face & said:" kaminey bahar
english me kuch likha hai,
tune english kab
sikhi... ??
Chal Party de..
"friends always Rocks...

Hit Like For Your Kaminey
Friends...