Showing posts with label Funny Shayri. Show all posts
Showing posts with label Funny Shayri. Show all posts

Misaal-e-Hoor

Chali Jaati hai aaye din woh Beauty parlour me yoon,
Unka maqsad hai Misaal-e-Hoor ho jana,
.
.
.
Magar ye baat kisi BEGUM ki samajh me kyun nahi aati?
Ki mumkin hi nahi KISHMISH ka phir se ANGOOR ho jana!!



Khopri tumhari...

Honey Singh : Uncle! Hai ghar, hai pesa, hai gaadi,
aap 2 joron me larki bhejo,
larki hui hamari. wink emoticon
.
.
.
.
.
.
Uncle : Beta hai gun, hai
talwaar, hai aari
,
,
,
,
,
Dobara call kari to
Phaar dunga Khopri tumhari.. tongue emoticon
.
Honey singh : Ok Byee !



Mahek Whisky ki...

Mahek Whisky ki kabhi kam nahi hoti,
.
.
.
Pine se Zindgi khatam nahi hoti..
.
.
.
.
.
Botal k sath ho agr Namkin or Gold flake,
..
..
To Zindgi SULTAN MIRZA se kam nahi hoti.



BAJIRAO SINGHAM….

GF- Main kisi aur se shaadi kr rahi hu
Bf- Na tere aane ki khushi,
Na tere jane ka gum….
Ja
Dusri pata lenge hum,
Kyuki jisme hai dum wo hai BAJIRAO SINGHAM….





Lafz Tere........

Ladka Ladki Ko Dekh Kar Kehta Hai-
Lafz Tere
Geet Mera
Ghazal Koi Sunau Kya.?
Ladki Boli-
Hath Mera
Gal Tera
Kaan Ke Neeche Bajau Kya.?



Shayri by Girl

Ladka bola : Dilruba
Ladki boli : pizza khila
Ladka bola : paise nhi
Ladki boli : kaise nhi

Ladka bola : Mehangayi hai
.
.
.
.
.
.

Ladki boli : To phir Aaj se tu mera bhai hai.. wink emoticon

SAAS

Pani dekh pyaas lagti hai,
shadi dekh kar hume bhi aas dikhti
hai,
.
.
.
.
.
.
Hum logo kaise samjhaye..
ki har zakkas ladki ki ‘MAA’ hume
.
.
.
.
.
.
apni ‘SAAS’ lagti hai. 



Zero Figure

Dedicated To Girl's,
Who Want Zero Figure
.
And Boy's Who
Want Them As A Girlfriend....!!
.
.
Pyaar Karna Hai Toh Dil Se Kro
Haddiyon Pe Toh Kutte Marte Hain.



Arz kiya hai...

Arz kiya hai...
.
.
kitni haseen ho aap..
kitni haseen ho aap...
.
.
.
khud ko duniya ki nazro se bachaya karo....
.
.
wah wah wah wah
.
.
ankho me kajal hi kafi nahi....
ankho me kajal hi kafi nhi
.
.gale m nimbu mirch bhi latkaya karo 



Sadest story ever...

Sadest story ever...
Wo roz kehti he ke mujhe apni tasvir MMS karo...
.
.
E DOSt...
Us nadan ko ye kaise batau k mere paas
Nokia 1100 he...


Ghalib Ki Girlfriend

Ghalib ne girlfriend ko date per bulaya wo late aayi,,!!
.
.
Girl: Am I late..??
.
Ghalib: Falak pe chand sitaron ko neend aarahi hai,,!!
.
.
Doosri ka time ho gaya hai, or tu ab aa rahi hai..!  


Shayari by a Doctor-

Shayari by a Doctor-
Jis Hospital k Hum Dr h
Hamari Patni Waha ki Nurse h
Kya ajeb zulm sahna padta h
Apni hi Biwi ko Sister kehna padta he 


Wah Wah ...

Ache Acho ne hmare aage pani
bhara he
Wah Wah
Ache Acho ne hmare age pani
bhara he
Qk ‘SARKARI HANDPUMP’ mere hi
ghar k bahar laga he 



ARZ KIA Hai

ARZ KIA Hai
.
FIRE ko AAG kehte he
.
.
COBRA ko NAAG kahte he
.
.
GARDEN ko BAAG kahte hai
.
.
Aur "EXAMS" k samay jo kaam na kare
.
.
.
.
.
.
Use student ka DIMAG kahte Hai!




Sajna Pe Dill Aa gya

A woman's life explained in one song...

Age 1 to 15 : Naino main sapna...

15 to 25 : Sapno main Sajna...

25 to 35 : Sajna pe dil aa gaya ...

35 to 75 : Kyun Sajna pe dil aa gaya ?!

Kunwara Lago CHo

*********************************************************************************
See more blogs :
Lord Ganesha 
Funny Things 
Indian God Wallpaper
*********************************************************************************

Aaj Kal Ki Ladkiya

Gor Farmaiyega..

AaJ KaL Ki Ladkiya Husn Pe NaaZ Karti Hai..

Wah...wah...

AaJ KaL Ki Ladkiya Husn Pe NaaZ Karti Hai..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Grammar to aata nahi Magar english mein baat karti hai..  


*********************************************************************************
See more blogs :
Lord Ganesha 
Funny Things 
Indian God Wallpaper
*********************************************************************************

Wo sadak ke us paar thi

Wo sadak ke us paar thi
Main sadak ke is paar tha

Kuch wo aage badhi
Kuch main aage badha

Aur kuch aage wo badhi
Aur kuch aage main badha

Kuch aur wo aage badhi
Kuch aur aage main badha

Aab wo sadak ke is paar thi
Aur main sadak ke us paar tha.. 


*********************************************************************************
See more blogs :
Lord Ganesha 
Funny Things 
Indian God Wallpaper
*********************************************************************************

Wait

Gf ki call ka wait krte krte bf 4 ghante bad bola
.
.
.
.
.
.
.
Bf: inteha hogai intezar ki
.
.
.
.
.
.
Maa ki ankh ese pyar ki  



Fun

Bewakuf Hote Hai Wo Log,
Jo Kitaab Me Chehra Daal Ke
Padha Karte Hai
.
.
.
.
.
Ham To Un Me Se Hai ,
Jo Chehre Ko Dekh Ke Kitaab
Likh Diya Karte Hai..