Showing posts with label Mehangai. Show all posts
Showing posts with label Mehangai. Show all posts
Future
*********************************************************************************
See more blogs :
Lord Ganesha
Funny Things
Indian God Wallpaper
*********************************************************************************
Indian God Wallpaper
*********************************************************************************
Petrol
*********************************************************************************
See more blogs :
Lord Ganesha
Funny Things
Indian God Wallpaper
**********************************************************************************
Funny Things
Indian God Wallpaper
**********************************************************************************
Dollar V/S Onion
Arz Kiya Hai
Garv Se Utha Hai Aaj Apna Bhi
Collar,
.
Garv Se Utha Hai Aaj Apna Bhi
Collar,
.
.
.
.
..
..
.
Kyunki "Pyaaz" Ne Beat Kiya
Hai
American Dollar $
Garv Se Utha Hai Aaj Apna Bhi
Collar,
.
Garv Se Utha Hai Aaj Apna Bhi
Collar,
.
.
.
.
..
..
.
Kyunki "Pyaaz" Ne Beat Kiya
Hai
American Dollar $
Money
Ek problem hi to h life mai........Money !!
Ek baby k Born se laker-last tak Money ka Imp
Born hote hi .......Hospital Discharge.......Money
School Admissions Fee .......Money
Collage..............Again Money
G.F. K sath date pe to............Money
Job k liye.............Money
Shadi k liye.........Money
honey Moon k liye.......Money
then again.........Fir ek aur baby.............T
Ek baby k Born se laker-last tak Money ka Imp
Born hote hi .......Hospital Discharge.......Money
School Admissions Fee .......Money
Collage..............Again Money
G.F. K sath date pe to............Money
Job k liye.............Money
Shadi k liye.........Money
honey Moon k liye.......Money
then again.........Fir ek aur baby.............T
GDP RATE
Congress is fulfilling its promise, when they said: GDP will rise this year.
The only thing we forgot is to ask them is it's full form:
G= Gas & Gold
D= Diesel & Dollar
P= Petrol & Papu
The only thing we forgot is to ask them is it's full form:
G= Gas & Gold
D= Diesel & Dollar
P= Petrol & Papu
Hadd se jyada chahat
3 boys proposed a girl-
CHULBUL:" Mai tumhare liye apni jaan de sakta hu
Girl:" Wo to sab kehte hain
ROWDY:" Mai tumhare liye chand taare tod karla sakta hu
Girl:" Purana dialogue hai
.
.
PAPPU :" Main daily Tumhe 1 kg. Tamatar aur Onion la kar dunga..
.
.
.
.
Girl:" Ankho me ansu k sath Pagal itna chahta hai mujhe !!!
CHULBUL:" Mai tumhare liye apni jaan de sakta hu
Girl:" Wo to sab kehte hain
ROWDY:" Mai tumhare liye chand taare tod karla sakta hu
Girl:" Purana dialogue hai
.
.
PAPPU :" Main daily Tumhe 1 kg. Tamatar aur Onion la kar dunga..
.
.
.
.
Girl:" Ankho me ansu k sath Pagal itna chahta hai mujhe !!!
Currency exchange rate
Todays Currency exchange rates: INR
====================
Dollar = 765 grams Onion.
Euro = 1.15 Kg Onion.
Pound = 1.20 Kg Onion.
Yen = 8 grams Onion.
INR = 12 grams Onion.
Sensex = 258 Kgs Onion
====================
Dollar = 765 grams Onion.
Euro = 1.15 Kg Onion.
Pound = 1.20 Kg Onion.
Yen = 8 grams Onion.
INR = 12 grams Onion.
Sensex = 258 Kgs Onion
Kanda
Breakin News..............
Income tax rade in Pappu's house
10 kg onions found
Mr Dang could not proide any bills and source of income for this stock
tken custody
All shopkeepers instructed not to sell more then one Kg onion to any single buyer
prurcahesrs of more then one Kg onions to show Pan Card and get pacca bill invoice
Pappu absconding
case registerd under Income tax act 253 u/s clause 65(g)
Rahees
Ek ladki apni friend se : kaisi rahi teri first date...???
Friend : bahut acchi...ladka kisi rahees ghar ka lagta hai...
Ladki : accha tujhe kaise pata...???
Friend : jab mujhe kiss karne mere nazdeek aaya tab uske muh se 'Piyaaz' ki smell aa rahi thi...
Friend : bahut acchi...ladka kisi rahees ghar ka lagta hai...
Ladki : accha tujhe kaise pata...???
Friend : jab mujhe kiss karne mere nazdeek aaya tab uske muh se 'Piyaaz' ki smell aa rahi thi...
5 rupey ke 3 pyaj
WIFE:" Aaj to 5 rupey ke 3 pyaj mil gaye..
HUSBAND (Excited):" Wo kaise??
.
.
WIFE:" 5 rupey ka 1 usne diya,
1 mai utha ke bhag gayi,
aur
.
.
.
.
1 usne mujhe fek ke mara.. to wo bhi utha layi ...
HUSBAND (Excited):" Wo kaise??
.
.
WIFE:" 5 rupey ka 1 usne diya,
1 mai utha ke bhag gayi,
aur
.
.
.
.
1 usne mujhe fek ke mara.. to wo bhi utha layi ...
Petrol
What will be the ad
for Petrol in Year
2020 ??
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Buy 10 litre Petrol &
Get 1 Tata Nano
free.. :P :D
Shayri
Ladka bola Dilruba:)
.
.
Ladki boli Pizza khila
.
.
.
Ladka bola Paise nhi
.
.
Ladki boli Aise kaise nhi
.
.
Ladka bola Mahngai hai :|
.
.
.
Ladki boli Aaj se tu mera bhai hai......:) =D
.
.
Ladki boli Pizza khila
.
.
.
Ladka bola Paise nhi
.
.
Ladki boli Aise kaise nhi
.
.
Ladka bola Mahngai hai :|
.
.
.
Ladki boli Aaj se tu mera bhai hai......:) =D
Shayri
Ladka bola Dilruba:)
.
.
Ladki boli Pizza khila
.
.
.
Ladka bola Paise nhi
.
.
Ladki boli Aise kaise nhi
.
.
Ladka bola Mahngai hai :|
.
.
.
Ladki boli Aaj se tu mera bhai hai......:) =D
.
.
Ladki boli Pizza khila
.
.
.
Ladka bola Paise nhi
.
.
Ladki boli Aise kaise nhi
.
.
Ladka bola Mahngai hai :|
.
.
.
Ladki boli Aaj se tu mera bhai hai......:) =D
Subscribe to:
Posts (Atom)












