Showing posts with label Mehangai. Show all posts
Showing posts with label Mehangai. Show all posts

Petrol Price

Due to high Petrol Price,
.
.
MTV
ROADIES will now be using Horses in
the next season instead of Bikes.
.
.
.
.
.
& the show name will be " GHODIES "



Future




*********************************************************************************
See more blogs :
Lord Ganesha 
Funny Things 
Indian God Wallpaper
*********************************************************************************

Salary

Dear Onion, Dollar and Petrol;
.
.
.
.
No matter how much you rise day
in and day out, I'll always never
change.
.
.
.
.
.
.
Sincerely Yours,
Salary!



Petrol

*********************************************************************************
See more blogs :
Lord Ganesha 
Funny Things 
Indian God Wallpaper
**********************************************************************************

Dollar V/S Onion

Arz Kiya Hai
Garv Se Utha Hai Aaj Apna Bhi
Collar,
.
Garv Se Utha Hai Aaj Apna Bhi
Collar,
.
.
.
.
..
..
.
Kyunki "Pyaaz" Ne Beat Kiya
Hai
American Dollar $

Money

Ek problem hi to h life mai........Money !!
Ek baby k Born se laker-last tak Money ka Imp
Born hote hi .......Hospital Discharge.......Money
School Admissions Fee .......Money 
Collage..............Again Money 
G.F. K sath date pe to............Money
Job k liye.............Money
Shadi k liye.........Money
honey Moon k liye.......Money
then again.........Fir ek aur baby.............T

GDP RATE

Congress is fulfilling its promise, when they said: GDP will rise this year.

The only thing we forgot is to ask them is it's full form:

G= Gas & Gold
D= Diesel & Dollar
P= Petrol & Papu

Hadd se jyada chahat

3 boys proposed a girl-

CHULBUL:" Mai tumhare liye apni jaan de sakta hu

Girl:" Wo to sab kehte hain

ROWDY:" Mai tumhare liye chand taare tod karla sakta hu

Girl:" Purana dialogue hai
.
.
PAPPU :" Main daily Tumhe 1 kg. Tamatar aur Onion la kar dunga..
.
.
.
.
Girl:" Ankho me ansu k sath Pagal itna chahta hai mujhe !!!

Currency exchange rate

Todays Currency exchange rates: INR
====================
Dollar = 765 grams Onion.
Euro = 1.15 Kg Onion.
Pound = 1.20 Kg Onion.
Yen = 8 grams Onion.
INR = 12 grams Onion.
Sensex = 258 Kgs Onion

Kanda

Breakin News..............
Income tax rade in Pappu's house
10 kg onions found
Mr Dang could not proide any bills and source of income for this stock
tken custody

All shopkeepers instructed not to sell more then one Kg onion to any single buyer
prurcahesrs of more then one Kg onions to show Pan Card and get pacca bill invoice
Pappu absconding

case registerd under Income tax act 253 u/s clause 65(g)

Rahees

Ek ladki apni friend se : kaisi rahi teri first date...???

Friend : bahut acchi...ladka kisi rahees ghar ka lagta hai...

Ladki : accha tujhe kaise pata...???

Friend : jab mujhe kiss karne mere nazdeek aaya tab uske muh se 'Piyaaz' ki smell aa rahi thi...  

5 rupey ke 3 pyaj

WIFE:" Aaj to 5 rupey ke 3 pyaj mil gaye..

HUSBAND (Excited):" Wo kaise??
.
.
WIFE:" 5 rupey ka 1 usne diya,

1 mai utha ke bhag gayi,

aur
.
.
.
.
1 usne mujhe fek ke mara.. to wo bhi utha layi ...  

Petrol

Ek Bhikhari: Arey yaar ! Koi meri
CYCLE chura le gaya aur apni BIKE
yahan rakh gaya
.
.
Dusra Bhikhari : Abe tu to Luut
gaya yaar ! Ye to PETROL se chalti hai



Gareebi Kya Hai.. ??

Gareebi Kya Hai.. ??
.
Jab 1 Khubsurat Ladki 2 Rupiye
Me Kiss Karne Ko Taiyaar Ho..
.
.
.
.
.
Aur..
.
.
.
.
.
Tumhare Paas Sirf 1 Rupiya Ho


Petrol

What will be the ad
for Petrol in Year
2020 ??
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Buy 10 litre Petrol &
Get 1 Tata Nano
free.. :P :D

Shayri

Ladka bola Dilruba:)
.
.
Ladki boli Pizza khila
.
.
.
Ladka bola Paise nhi
.
.
Ladki boli Aise kaise nhi
.
.
Ladka bola Mahngai hai :|
.
.
.
Ladki boli Aaj se tu mera bhai hai......:) =D

Shayri

Ladka bola Dilruba:)
.
.
Ladki boli Pizza khila
.
.
.
Ladka bola Paise nhi
.
.
Ladki boli Aise kaise nhi
.
.
Ladka bola Mahngai hai :|
.
.
.
Ladki boli Aaj se tu mera bhai hai......:) =D