Showing posts with label Kamwali Bai. Show all posts
Showing posts with label Kamwali Bai. Show all posts

Pappu V/S Mummy


Pappu: Mom, Aap blouse mein paise kyu rakhti Ho ?

Mom: "Taaki tere papa ko pata na chale"

Pappu: "Mom aap bhi na, bechare papa roz kaamwali ke blouse mein dhoondte rehte hain"


Kiss ka Masmas...

Mom: Kyon Ro Rahe Ho?

Son: Dad Ne Mujhe Kiss Nahi Kiya.


Mom: Tumne Tables Nahi Sunaye Honge.


Son: Kaam Wali Aunty Ko Kaun Se Tables Aate Hain!




Response after sex

Response after sex
Calgirl- Chal nikal
Girl friend- shaadi kab karoge
Padosan- Fir kab aoge
Biwi-ab 2-4 din bolna mat
Kamwali- Ab to Pagar bada do saab..


Kaam Wali

Man: Kaam ke liye Bai rakh lete hain?

:

Wife:nahi chahiye. .

Man: Kyon?
.
.
Wife:Tumhari aadat ko main janti hun,
.
.
.
.
Main bhi to BAI bankar hi aayi thi  



Kamwali

Husband Trolled Badly:
.
.
Wife apne Husband se boli :- -
Dekho Ji , Kaam karte Waqt
mere ko Kiss - Wiss na kiya
karo.
.
.
.
.
.
.
Tabhi Kaamwali Boli :- Madam
Ji, Achhi Tarah se Samjha do,
Main to bol - bol ke Thak
Gayi..

Husband Trolled Badly:

Husband Trolled Badly:
.
.
Wife apne Husband se boli :- -
Dekho Ji , Kaam karte Waqt
mere ko Kiss - Wiss na kiya
karo.
.
.
.
.
.
.
Tabhi Kaamwali Boli :- Madam
Ji, Achhi Tarah se Samjha do,
Main to bol - bol ke Thak
Gayi.. :

Salary Badhane Ka funda

Kaamwali ne pagaar badhane ke liye kaha.

Lady: "Kyo badhaau?"

Kaamwali: "Bibiji, 3 reasons hai.
1st, mai aap se behtar kapde press karti hu."

Lady: "Ye kaun bola?"

Kaamwali: "Saahab bole.
2nd reason, mai aap se behtar khana banaati hu."

Lady: "Ye kaun bola?"

Kaamwali: "Saahab bole.

Aur
3rd reason ye ki SEX me aap se jyada maja deti hu."

Lady (gusse me chilla ke): "Kya ye bhi Saahab bole?"

Kaamwali: "Nahi bibiji, ye baat to aap ka driver bola"..=D =)).
Lady: kitni pagaar chahiye bolo.. ???