Showing posts with label Boy and Girl. Show all posts
Showing posts with label Boy and Girl. Show all posts
PYAR KI APPLICATION..
PYAR KI APPLICATION..
To,
The janeman...
I love you jaan
Subject- Love is Life.
Dear Janu,
I beg to say that, I am a student
of ur heart.
My Dil is very ill.
It is dhadking (Beating) many
time in a minute.
So, Kindly give me a kiss.
Thanks,
YOUR'S LOVER ,
Name :: Pyar Ka Mara.
Class :: Dil Hai Tumhara heart emoticon
Roll no. 143 ..
AIsh Kar
What girls do before lending notebooks:
...
...
1. Time pe wapas de dena.
2. Kho mat dena.
3. Pages faadna mat aur mode mat dena.
4. Kisi aur ko mat dena
5. Check karne do ki peeche kuch personal likha toh nahi hai.
6. Haan ab le jaao.
.
.
What Boys do:;
.
.
.
...-Jab apni submit karega tab meri bhi kar dio... Aish kar jaa
...
...
1. Time pe wapas de dena.
2. Kho mat dena.
3. Pages faadna mat aur mode mat dena.
4. Kisi aur ko mat dena
5. Check karne do ki peeche kuch personal likha toh nahi hai.
6. Haan ab le jaao.
.
.
What Boys do:;
.
.
.
...-Jab apni submit karega tab meri bhi kar dio... Aish kar jaa
Pyar kya hota hai.. ??
Ladki:" (sharma ke) ye pyar kya hota hai.. ??
.
Ladka:" Pyar ka rishta 2 insaano me wohi hota he jo cement or rait ke darmiyan pani ka hota hai..
.
Ladka:" Pyar ka rishta 2 insaano me wohi hota he jo cement or rait ke darmiyan pani ka hota hai..
Dekho
Reactions Of A Girl....
Reactions Of A Girl Without Having Boyfriend :
.
.
1) Main Nahi Padti In Chakkaro Me..!! :|
.
2) Gharwale Important Hain Aur Unke Saamne Boyfriend Kuch Bhi Nahi..!!smile emoticon
.
3) Sab Ladke Ek Jaise Hi Hote Hain..!! :|
_______________ _______________ ____________
Same Girl After Having Boyfriend :
.
.
1) Yaar Pata Nahi Kaise Ho Gaya Pyaar, Uske Siway Kuch Nahi Dikhta Ab Mujhe..!!
.
2) Gharwalon Ko Manana Padega Kaise Bhi, I Can't Leave Him..!! :¡
.
3) Wo Baaki Ladkon Ki Tarah Nahi Hai, He Loves Me Alot..!!
.
.
1) Main Nahi Padti In Chakkaro Me..!! :|
.
2) Gharwale Important Hain Aur Unke Saamne Boyfriend Kuch Bhi Nahi..!!smile emoticon
.
3) Sab Ladke Ek Jaise Hi Hote Hain..!! :|
_______________ _______________ ____________
Same Girl After Having Boyfriend :
.
.
1) Yaar Pata Nahi Kaise Ho Gaya Pyaar, Uske Siway Kuch Nahi Dikhta Ab Mujhe..!!
.
2) Gharwalon Ko Manana Padega Kaise Bhi, I Can't Leave Him..!! :¡
.
3) Wo Baaki Ladkon Ki Tarah Nahi Hai, He Loves Me Alot..!!
Dont challenge Engineers..
MBA to engineer Student:" Can u kiss that pretty Girl..
..
Engineer Student:" Yes Of Course!!
..
MBA:" If u Can! I Will give u 1000Rs!
..
Engg Student:" O.K Done!!
.
.
Engineer Student gone to near that Girl &
Said:" I Can Kiss u without Touching you!
..
Girl:" Impossible n (laugh)
.
.
Engineer Student:" Lagi 500 Rs ki...
.
.
Girl:" O.K Done!
.
.
Engg Student Tightly Kissed her!
.
.
Girl Soughted:" you Cheat me!
You Can not kiss me without touching me!
.
.
Engineer Student:" O.K to Roti kyu hai, Ye le 500 Rupiye
.
.
Engineer Student Received Rs 1000 from MBA & give Rs 500 to that Girl....
Dont challenge engineers,they can do anything.
..
Engineer Student:" Yes Of Course!!
..
MBA:" If u Can! I Will give u 1000Rs!
..
Engg Student:" O.K Done!!
.
.
Engineer Student gone to near that Girl &
Said:" I Can Kiss u without Touching you!
..
Girl:" Impossible n (laugh)
.
.
Engineer Student:" Lagi 500 Rs ki...
.
.
Girl:" O.K Done!
.
.
Engg Student Tightly Kissed her!
.
.
Girl Soughted:" you Cheat me!
You Can not kiss me without touching me!
.
.
Engineer Student:" O.K to Roti kyu hai, Ye le 500 Rupiye
.
.
Engineer Student Received Rs 1000 from MBA & give Rs 500 to that Girl....
Dont challenge engineers,they can do anything.
Subscribe to:
Posts (Atom)










