Showing posts with label Boy and Girl. Show all posts
Showing posts with label Boy and Girl. Show all posts

Girl Friend



Friend : meri Gf mumbai rehti hai. 

Teri Gf kaha rehti hai? 

Me : Bhai meri Gf toh naraz rehti hai ..




Valentine special

Valentine special-
Girl to shopkeeper : Bhaiya aap ke pas aisa valentine card hai jisme likha ho..
'U R MY 1st and would be my Last LOVE..?
Shopkeeper : Haan Hai..!
.
.
.
.
.
.
.
.
Girl : Theek hai 200 de do



Engineer

Santa : Main Tere Pyar Mein
Lut Gaya,
Barbad Ho Gaya ,Badnaam Ho
Gaya.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Pinky : Haram Khor To Main
Kaun Sa
Engineer Ya Doctor Ban Gayi.



New Methods To Propose..!!

Boy : You Look Exactly Like My Wife..!
.
.
.
Girl : Ohhh..! What's Your Wife's Name..?
.
.
.
.
.
.
.
Boy : I'm Not Married Yet..!!
.
.
.
.
Moral : Learn New Methods To Propose..!!



PYAR KI APPLICATION..



PYAR KI APPLICATION..
To,
The janeman...

I love you jaan 

Subject- Love is Life.

Dear Janu,
I beg to say that, I am a student
of ur heart.
My Dil is very ill.
It is dhadking (Beating) many
time in a minute.
So, Kindly give me a kiss. 

Thanks,
YOUR'S LOVER ,
Name :: Pyar Ka Mara.
Class :: Dil Hai Tumhara heart emoticon
Roll no. 143 ..


Padhi likhi ladki....

Padhi likhi ladki se flirt karne ka
nuksaan bas yeh hota hai
.
ki uska har message ka matlab
Google karke dekhna padhta hai.



AIsh Kar

What girls do before lending notebooks:
...
...
1. Time pe wapas de dena. 
2. Kho mat dena. 
3. Pages faadna mat aur mode mat dena.
4. Kisi aur ko mat dena
5. Check karne do ki peeche kuch personal likha toh nahi hai.
6. Haan ab le jaao.
.
.
What Boys do:;
.
.
.
...-Jab apni submit karega tab meri bhi kar dio...  Aish kar jaa 





Pyar kya hota hai.. ??

Ladki:" (sharma ke) ye pyar kya hota hai.. ??
.
Ladka:" Pyar ka rishta 2 insaano me wohi hota he jo cement or rait ke darmiyan pani ka hota hai..
Dekho
Ladka= Cement
Ladki= Rait
Love= Pani
Ab agar cement or rait ko aapas me mila diya jaye to wo strong nahi hoge..
Agar in me pani mix kar diya jaye to inko koi juda nahi kar sakta...
.
.
.
.
.
.
Ladki:"(Hans ke boli) Kamine tu Engineer hai na ??


Keep Me In Your Brain...

Boyfriend : Please Keep Me In Your Brain, Not In Your Heart..
.
.
Girlfriend : How Funny, Why Not Heart..?
.
.
Boyfriend : Because
.
.
. .
Your Heart Is Housefull And Brain Is Empty,



AAP VS MODI

Girl: Tum mujhe AAP mat bulao, Tum bulao, mujhe acha lagega

Boy : You too hate AAP, even I'm a Modi fan

Girl: Go away.. You'll die virgin


Whats your name ?

BOY- Hey girl, whats your name?
.
.
GIRL- Apne baap ko dhakka maaro.
.
.
BOY- What do you mean?
.
.
GIRL- PUSH PAA



Ghor Kalyug

Ghor Kalyug 
.
.
.
Ek ladka bus stand me ladki ko pareshaan Kar raha hota hai..
.
.
.
Girl:" Ghar me Maa/Bahen nahi hai kya ??
.
.
.
Boy:" nahi Jee koi nahi hai... akela rehta hu
.
.
.
.
.
.
Girl:"To Ghar le chal na pagal, Yaha Time pass kyu kar raha hai.. 



2 Types of Girls

LADKIYA 2 Type Ki Hoti Hai,
.
1st : BORING
2nd : INTERSTING
.
.
.
.
BORING : jo DHOOP mein bhi
UMBRELLA le kar ghumti hain.. grin emoticon
.
INTERESTING : Jo baarish mein bhi
Jaan-bujh kar UMBRELLA ghar bhool jati hain.. 



Reactions Of A Girl....

Reactions Of A Girl Without Having Boyfriend :
.
.
1) Main Nahi Padti In Chakkaro Me..!! :|
.
2) Gharwale Important Hain Aur Unke Saamne Boyfriend Kuch Bhi Nahi..!!smile emoticon
.
3) Sab Ladke Ek Jaise Hi Hote Hain..!! :|
_______________ _______________ ____________
Same Girl After Having Boyfriend :
.
.
1) Yaar Pata Nahi Kaise Ho Gaya Pyaar, Uske Siway Kuch Nahi Dikhta Ab Mujhe..!!
.
2) Gharwalon Ko Manana Padega Kaise Bhi, I Can't Leave Him..!! :¡
.
3) Wo Baaki Ladkon Ki Tarah Nahi Hai, He Loves Me Alot..!!



Branch...

Ladka pahli bar Callgirl ke pas gaya,
Nabhi me Lund dalne laga.
Cgirl: Bhosdike mere se 2 Dukan to sambal nahi rahi,
Or tu 
Teesri Branch khol raha he


Shut up!

He- I love you..
She - Shut up!!
He- I like you..
She- Shut up!!
He- You are so pretty...
She- Really?
He- Shut up!!! 


will u marry me?

Boy - I fell in love wit u the minute i saw u.
will u marry me?
.
.
.
Girl - Hindi me bol mujhe english nahi ati
.
Boy - Aaj shayad barish hogi aisa lag raha hai behen



BAJIRAO SINGHAM….

GF- Main kisi aur se shaadi kr rahi hu
Bf- Na tere aane ki khushi,
Na tere jane ka gum….
Ja
Dusri pata lenge hum,
Kyuki jisme hai dum wo hai BAJIRAO SINGHAM….





Solid Bezzati.....

Boy: I Lv U, I Cnt Live Widout U.
Mar Jaunga,
Mit Jaunga,
Tere Pyar Me Fana Ho Jaunga!!
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Grl: Hmmmm.
Dekhle Tujhe Jaise Theek Lage



Dont challenge Engineers..

MBA to engineer Student:" Can u kiss that pretty Girl..
..
Engineer Student:" Yes Of Course!!
..
MBA:" If u Can! I Will give u 1000Rs!
..
Engg Student:" O.K Done!!
.
.
Engineer Student gone to near that Girl &
Said:" I Can Kiss u without Touching you!
..
Girl:" Impossible n (laugh)
.
.
Engineer Student:" Lagi 500 Rs ki...
.
.
Girl:" O.K Done!
.
.
Engg Student Tightly Kissed her!
.
.
Girl Soughted:" you Cheat me!
You Can not kiss me without touching me!
.
.
Engineer Student:" O.K to Roti kyu hai, Ye le 500 Rupiye
.
.
Engineer Student Received Rs 1000 from MBA & give Rs 500 to that Girl....
Dont challenge engineers,they can do anything.