Qualities of Indians :-

Qualities of Indians :-


1. Jab Shampoo Bottle Khatam ho jaaye to usme Pani daalo ek baar aur use karlo 
:
2. Toothpaste ko tab tak use karo jab tak usko pura nichod naa loo
:
3. Ghar me showcase me China Crockery ko sirf aur sirf Guests k liye use karo
:
4. Gold kharidna ek gram bhi nai, par Gold k rates ki bahot chinta hai apne ko
:
5. TV k remote ko zor zor se dabayenge, usse thokenge, par usme nayi batteries nai lagayenge
:
6. Kisi ne Dinner Party me invite kiya ho to uss din, din bhar kuch nai khaayenge, taki waha party me jee bhar k daba sake.
:
7. Jab T-Shirt purani ho jaaye to usse night dress bana lo, jab aur jaada purani ho jaaye to use Holi  me use karo, Aur fir usska Pocha bana lo
:
8. Dominos waale se extra Ketchup, Oreganon Chilli maango taki usse baad me ghar me use kar sake 

Aur Sabse Important
..
9. Pani Puri Khaane k baad, payment karne k baad free Sukha Puri apna Haq hai...
..
Proud to be an Indian.